F.A.Q.

उत्तर: दुकान की साज-सज्जा व फर्नीचर हेतु किया गया व्यय उचित मूल्य दुकानदार द्वारा वहन किया जाएगा। दुकान पर लगाने हेतु लगाये जाने वाला अन्नपूर्णा भण्डार का ‘लोगो‘ फ्लेक्स बोर्ड के रुप में आपूर्तिकर्ता फर्म द्वारा प्रथम आपूर्ति के समय उचित मूल्य दुकानदार को निःशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डार पर आपूर्ति किए जाने वाले माल का किराया पूर्ण रुप से आपूर्तिकर्ता फर्म द्वारा वहन किया जाएगा अर्थात माल की दुकानों तक निःशुल्क डोर-स्टेप डिलीवरी की जाएगी।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डार पर आपूर्ति किए गए माल का भुगतान आपूर्तिकर्ता फर्म के प्रतिनिधि को नगद एवं चैक के रुप में भुगतान करके अथवा अधिकतम दस दिवस के पोस्ट डेटेड चैक के रुप में किया जा सकता है।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डार पर आपूर्तिकर्ता फर्म द्वारा पहली बार आपूर्ति किए गए सामान में से अगर सिकी सामान की बिक्री नही होती है तो उसे आपूर्तिकर्ता फर्म द्वारा पुनः लिया जाएगा। उचित मूल्य दुकानदार द्वारा पुनः आर्डर (रिआर्डर) पर मगवाए गए सामान को बेचने की जिम्मेदारी स्वंय की होगी।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डार का चलाने में आ रही लागत अर्थात ‘रनिंग-कोस्ट‘ उचित मूल्य दुकानदार द्वारा वहन की जाएगी।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डारों पर सामान्यता बाजार में मिलने वाले अच्छी साख के राष्ट्रीय व क्षेत्रीय ब्रान्डों का उच्च गुणवत्ता युक्त सामान आपूर्ति किया जाएगा।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डार पर आपूर्ति किए गए विभिन्न प्रकार के समग्र सामान का यदि एक उचित अनुपात मंे विक्रय होता है तो विक्रय मूल्य का लगभग आठ से दस प्रतिशत उचित मूल्य दुकानदार को लाभ के रुप में प्राप्त हो सकता है।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डारों पर सामान आपूर्ति हेतु आपूर्तिकर्ता फर्म द्वारा स्थापित किए गए डिपो पर फर्म के प्रतिनिधि से टेलीफोन, मोबाइल अथवा ई-मेल द्वारा रि-आर्डर दिया जा सकता है।

उत्तर: ‘रि-आर्डर‘ हेतु न्यूनतम पांच हजार रु. की राशि निर्धारित की गयी है।

उत्तर: अन्नपूर्णा भण्डार पर ‘रि-आर्डर‘ देने के अधिकतम सात दिवस में सामान की आपूर्ति हो जाएगी।


फोटो गैलरी